सहरसा के 3 मोस्ट वांटेड चढ़े पुलिस के हत्थे : SP लिपि सिंह ने खोला कुख्यातों का राज तो...., सन्न रह गए लोग

Edited By:  |
Reported By:
saharsa ke 3 most wanted chadhe police ke hatthe saharsa ke 3 most wanted chadhe police ke hatthe

सहरसा : खबर है सहरसा से जहां पुलिस को एक बार फिर बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने जिले के 3 मोस्ट वांटेड कुख्यातों को धर दबोचा है। दरअसल सहरसा SP लिपि सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि गिरफ्त में आये कुख्यातों पर जिले के विभिन्न थानों में हत्या,लूट,छिनतई और मर्डर जैसे कई संगीन मामले दर्ज हैं।

एसपी लिपि सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ कुख्यात अपराधी काले रंग की सफारी गाड़ी में सवार होकर सौरबाजार से सिमरी बख्तियारपुर की ओर आ रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने इलाके की घेरा बंदी कर दी। जैसे ही अपराधियों की गाड़ी आगे आई सामने पुलिस की घेरा बंदी देख यू टर्न लेकर भागने लगे। हालांकि मौके पर पुलिस ने खदेड़ कर गाड़ी पर सवार 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्त में आये अपराधियों के पास से पुलिस ने 3 देशी कट्टा,3 कारतूस,13 किलो गंजा और 10 पुड़िया स्मैक बरामद किया है। गिरफ्त में आये अपराधियों में मनीष कुमार उर्फ सोनू यादव, सुमन बबुआन और दीपक कुमार शामिल हैं। इन कुख्यात अपराधियों पर जिले के विभिन्न थानों में हत्या, लूट, छिनतई, मर्डर जैसी कई संगीन मामले दर्ज है। पुलिस को इन अपराधियों की लंबे समय से तलाश थी।


Copy