मची सनसनी : झारखंड के साहिबगंज में पहाड़िया युवती के टुकड़े-टुकड़े..सिर की खोज जारी..

Edited By:  |
sabhebganj me sradhakand. sabhebganj me sradhakand.

साहिबगंज:-सनसनीखेज खबर झारखंड के साहिबगंज से है जहां दिल्ली की श्रद्धा कांड को दोहराया गया है..यहां प्रेम संबंध में पहाड़िया से जबरदस्ती शादी करने वाले युवक ने एक दर्जन से ज्यादा टुकड़ों में काटकर फेंक दिया गया है..12 टुकड़े तो एक ही जगह से मिले हैं.इस वारदात की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है.

मिली जानकारी के अनुसार जिले के बोरियो थाना के आंगनबाड़ी केन्द्र के पीछे शव के टुकड़े टुकड़े में मिलने पर सनसनी मच गई। पहाड़िया युवती रोबिका पहाड़िन के 12 टुकड़ों में मिले शव को ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस कई टुकड़ों को जमा किया ।मिली जानकारी के अनुसार सिर समेत कई अंगों को पुलिस की तलाश है।तत्काल पुलिस ने रोबिका पहाड़िन के पति दिलदार अंसारी को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है.सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिलदार अंसारी कई सालों तक रोबिका पहाड़िन के साथ संबंध में रहा लेकिन काफी पंचायती फैसलों के दबाव में पिछले साल शादी किया ।ऐसी चर्चा है कि पत्नी रोबिका पहाड़िन को पति दिलदार अंसारी की ओर से कई गलत कामों के लिए दबाव बनाए जाते रहे हैं । ऐसी भी चर्चा है कि रोबिका पहाड़िन को देह व्यापार के धंधे में लाने के लिए पति दिलदार अंसारी लगातार दबाव बनाता रहा हैं ।

बतातें चले कि बीते दिनों बोरियो थाना के चांदनी चौक में देह व्यापार में पुलिस ने तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया था, जिसमे दो लड़कियां रोबिना की बहन बताई जा रही हैं । दोनों बहनों के देह व्यापार में शामिल होने की बात के आधार यह आशंका जताई जा रही है कि पति दिलदार अंसारी रोबिका पहाड़िन को भी देह व्यापार के लिए दबाव बनाता रहा है । रोबिका के मनाही करने पर पति दिलदार अंसारी ने पत्नी रोबिना का धारदार हथिय़ार से हत्या कर दी ।हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच रही हैं साथ ही कई बिन्दुओ को खंगाल रही हैं ।


Copy