रोहतास में दिनदहाड़े पंप से लूट : लाखों रूपये कैश ले उड़े बदमाश, मची सनसनी

Edited By:  |
rohtas me dindahade petrol pump loot rohtas me dindahade petrol pump loot

रोहतास : खबर है रोहतास से जहां दिनदहाड़े अपराधियों ने पेट्रोल पंप से लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान पेट्रोल पंप मालिक और कर्मियों से मारपीट की जानकारी सामने आ रही है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुट गई है। वहीँ घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

मामला रोहतास जिला के तिलौथू से है जहां तिलौथू थाना क्षेत्र के निमिया डीह के पास स्थित एक पेट्रोल पंप में दिनदहाड़े लूट हुई है। बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने यह लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इस दौरान पेट्रोल पंप के मालिक संजीव रंजन तथा कर्मियों से मारपीट की गई है। साथ ही हथौरा मारकर एक मालिक तथा कर्मी का सिर फोड़ दिया गया है। घायलो को तिलौथू के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

जानकारी मिल रही है कि 3 लाख से अधिक की लूट हुई है। निमियाडीह के रंजन फ्यूल सर्विस पेट्रोल पंप के कर्मी मनोज ने बताया कि अपराधियों के हाथ में देसी कट्टा तथा हथौड़ा था। पैसे लेकर सभी अपराधी पहाड़ की तरफ भाग निकले। वहीं पुलिस ने लुटेरों के दो बाइक को बरामद कर लिया है। बता दें कि यह पेट्रोल पंप सासाराम से तिलौथू जाने वाले रास्ते में निमिया डीह में स्थित है। मौके पर पुलिस पहुंच कर छानबीन में जुट गई है।

रंजन की रिपोर्ट


Copy