रोहतास में बड़ा सड़क हादसा : बस और कार की टक्कर में बैंक मैनेजर की मौत, ड्राइवर की गई जान

Edited By:  |
rohtas me bada sadak hadsa rohtas me bada sadak hadsa

रोहतास : खबर है रोहतास से जहां मंगलवार सुबह सासाराम-आरा स्टेट हाइवे पर बस और कार की सीढ़ी टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ गंभीर रूप से घायल चालक की मौत इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई है। हादसा इतना जोरदार था कि एक्सीडेंट होते ही मौके पर अफरातफरी मच गई।

मामला रोहतास के नोखा थाना इलाके का है जहां सासाराम-आरा स्टेट हाइवे पर बस और कार की आमने सामने ही टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार महिला और उनके ड्राइवर की मौत हो गई। जानकारी मिल रही है कि कार सवार महिला की पहचान डालमियानगर निवासी निमिता श्रीवास्तव के रूप में की गई है, जो आईडीबीआई बैंक के नोखा शाखा में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत थी।

बता दें कि दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा बस में जा घुसा। टक्कर से कार के पिछली सीट पर सवार महिला गेट के बाहर सड़क पर आ गिरी। जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर दिया।

वहीँ सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों एवं आईडीबीआई के स्थानीय शाखा में सूचना दी। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है।


Copy