ROAD ACCIDENT : बोकारो में सड़क हादसे में SBI कर्मी की मौत, घटना से परिजनों में मची चीख पुकार

Edited By:  |
Reported By:
road accident road accident

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां नेशनल हाईवे बारी कोऑपरेटिव मोड़ के पास ट्रक की चपेट में आने से एसबीआई कर्मी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद बीएस सिटी थाना पुलिस ने घायल अनिल कुमार को सदर अस्पताल लाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को बीजीएच भेजा. और ट्रक को जब्त किया.


बताया जा रहा है कि मृतक एसबीआई कर्मी रिटायरमेंट के बाद ग्राहक सेवा केंद्र में ऑडिट का काम करते थे. अचानक बीएस सिटी थाना क्षेत्र के एनएच बारी कोऑपरेटिव मोड़ के समीप ट्रक के धक्के से इलाज के दौरान बीजीएच में एसबीआई कर्मी की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने घायल अनिल कुमार को सदर अस्पताल लायाजहां डॉ. ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक के पुत्र सहित परिवार वाले सदर अस्पताल पहुंचे.घर वालों की चीख पुकार से पूरा माहौल गमगीन हो गया. मृतक सेक्टर 5 में रह रहे थे.

जानकारी के मुताबिक मृतक के पुत्र की शादी 5 दिसंबर को ही हुई थी और कल ही पुत्र अपने नई नवेली दुल्हन को लेकर अपने घर बोकारो पहुंचा था. पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर शव को बोकारो जनरल अस्पताल के मर्चरी में रखवा दिया है. वहीं ट्रक को भी पुलिस ने पकड़ने में कामयाबी पाई है.


Copy