ROAD ACCIDENT : सड़क पर मवेशी आने से दो बाइक में सीधी टक्कर, महिला की मौत, 2 की हालत गंभीर

Edited By:  |
road accident road accident

पलामू : बड़ी खबर पलामू से है जहां पांकी मेदिनीनगर मुख्य पथ के सूरजवन माड़न गांव के समीप सोमवार की सुबह दो मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर हो गई . हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गये. 2 की स्थिति गंभीर है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह लगभग 9:00 बजे पांकी से मेदीनीनगर की ओर दो बाइक पर सवार बच्चे समेत पांच लोग मेदिनीनगर की ओर जा रहे थे. इसी बीच अचानक सड़क पर एक गाय आ गई जिससे गाय से टक्कर होने के बाद दोनों बाइक की आपस में टक्कर हो गई. घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों की मदद से दोनों बाइक पर सवार घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पांकी भेजा गया जहां मौके पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर रेयाज अनवर ने करार गांव के नादगाद टोला निवासी रामरती देवी को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल सुनील मोची एवं दूसरे बाइक सवार होटवार गांव निवासी बब्लु राम का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. वहीं घायल बबलू राम की पत्नी एवं उनके बच्चे को हल्की चोटें आई हैं.

मामले की जानकारी होने के बाद पांकी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं शव को पोस्टमार्टम हेतु मेदिनीनगर नगर भेजा जा रहा है. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं इस घटना के कुछ देर बाद गाय की भी मौत हो गई.