राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह : पतरातू विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड में कशिश डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड की ओर से कार्यक्रम आयोजित

Edited By:  |
Reported By:
rashtriya suraksha saptah rashtriya suraksha saptah

पतरातू: खबर है झारखंड के रामगढ़ जिले की जहां पतरातू विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड में कशिश डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड की ओर से राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह का आयोजन किया गया जिसके तहत सभी वर्करों के बीच सुरक्षा को लेकर जानकारी दी गयी.

पतरातू विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड में राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह को लेकर कशिश डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड की ओर से किये गये कार्यक्रम मेंNTPC, KASHISH DEVLEPERSऔरवेल के अधिकारी उपस्थित हुए. कार्यक्रम में उपस्थित वर्करों के बीच सुरक्षा से संबंधित जानकारी दी गयी वहीं अच्छे काम करने वाले कर्मियों को सम्मानित भी किया गया.4मार्च से10मार्च तक राष्ट्रीय सुरक्षा सप्ताह पखवाड़ा मनाया जा रहा है.

कार्यक्रम में अधिकारियों ने कहा कि वर्करों की सुरक्षा हमारा मुख्य उद्देश्य है. प्लांट में काम कर रहे कर्मियों ने भी अपने अनुभवों को लोगों के समक्ष साझा करते हुए बतलाया कि कार्य के समय सुरक्षा बहुत जरूरी है यही वजह है कि हम कार्य के समय सभी सुरक्षा के उपकरणों को अपनाते हुए कार्य करते हैं क्योंकि जीवन अनमोल है. हम सुरक्षित रहेंगे तभी हमारा परिवार और हमारी कंपनी भी सुरक्षित रहेगी.


Copy