' रंगदारी दो नहीं तो... ' : पैक्स अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी, जानें क्या है मामला

Edited By:  |
Reported By:
rangdari do nahin to rangdari do nahin to

अरवल : खबर है अरवल से जहां एक पैक्स अध्यक्ष को जान से मारने की खुली धमकी अपराधियों के द्वारा दी गई है। अपराधियों ने पैक्स गोदाम की दीवार पर लगा पोस्टर चिपका कर कहा कि रंगदारी दो नहीं तो अंजाम बुरा होगा। घटना की जानकारी मिलते ही पैक्स अध्यक्ष व उनके परिवार के सभी लोग दहशत में आ गए।

मामला अरवल जिले के करपी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां मुरारी पंचायत के पैक्स अध्यक्ष राजेश रंजन को जान से मारने की खुली धमकी मिली। अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने पर नेस्तनाबूद करने और अंजाम भुगतने की बात कही है। अपराधियों ने पैक्स गोदाम पर पर्चा चिपका कर 5 लाख की रंगदारी मांगी। पैक्स गोदाम की दीवार पर लगा पोस्टर देखते ही पैक्स अध्यक्ष व उनके परिवार के सभी लोग दहशत में आ गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद करपी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची वहीं घटना की जानकारी मिलते ही अरवल पुलिस अधीक्षक मोहम्मद कासिम और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव रंजन भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की मुरैना किया और जांच में जुट कर तफ्तीश करने में जुट गए हैं। वहीँ एसपी मोहम्मद कासिम ने बताया कि पर्चा चिपकाकर रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी को लेकर पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच करने में जुटी हुई है। कई लोगों को फोन नंबर ट्रेस कर उसकी लोकेशन पहचान कर रही है इसके अलावा उन्होंने बताया कि f.i.r. के एंगल से भी जांच की जा रही है और जो भी जांच में बातें सामने आएगी उसे संलग्न कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस उनके सुरक्षा में तैनात कर दिए गए हैं।


Copy