रामगढ़ उपचुनाव : कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने रामगढ़ उपचुनाव में जीत का किया दावा

Edited By:  |
Reported By:
ramgarh upchunav ramgarh upchunav

लोहरदगा : कांग्रेस की महिला विधायक ममता देवी की सदस्यता रद्द होने के बाद रामगढ़ सीट पर उपचुनाव होना है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल की नजर अब रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र पर है. सभी उपचुनाव को लेकर अपनी रणनीति बनाने में जुट गए हैं. साथ ही कई प्रमुख पार्टियां अपने प्रत्याशी की जीत का दावा कर रही है. इस बीच कांग्रेस ने भी अपनी चाल शुरू कर दी है. कुल मिलाकर रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव में जीत को लेकर कांग्रेस की ओर से जो बयान सामने आया है वह बेहद महत्वपूर्ण है. इस संबंध में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने कुछ महत्वपूर्ण बातें कही है.

रामगढ़ उपचुनाव में जीत का किया दावाः

लोहरदगा में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर महत्वपूर्ण दावा किया है. धीरज प्रसाद साहू ने कहा कि इस बार जो बातें सामने आ रही है उसके दम पर हम कह सकते हैं कि फिर एक बार रामगढ़ में कांग्रेस की जीत होगी. कांग्रेस विधायक रहीं ममता देवी को लेकर वहां के लोगों की संवेदनाएं हैं. ऐसे में निश्चित रूप से फिर एक बार कांग्रेस को ही लोग वोट देंगे. पिछले बार से कहीं बढ़कर इस बार चुनाव को लेकर तैयारी की जा रही है. हमने समय पर तैयारी शुरू कर दी है. आने वाले दिनों में हम और भी मजबूती के साथ चुनाव को लेकर काम करेंगे. निश्चित रूप से कह सकते हैं कि चुनाव में कांग्रेस को फिर एक बार जीत मिलेगी.

आपको बता दें कि राज्यसभा सांसद लोहरदगा में विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर उपरोक्त बातें कही है.


Copy