राजधानी में नहीं थम रहा अपराधियों का आतंक : बाइकसवार 2 अपराधियों ने एक शख्स से 3.50 लाख रुपये लूटा

Edited By:  |
Reported By:
rajdhani mai nahi tham raha aparadhiyon ka aatank rajdhani mai nahi tham raha aparadhiyon ka aatank

रांची : इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी रांची से जहां लोअर बाजार थाना क्षेत्र के मेन रोड में मोटरसाइकिल सवार 2 अपराधियों ने दिनदहाड़े 3. 50 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है.


बतया जा रहा है कि मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने लोअर बाजार थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति से 3. 50 लाख रुपये लूट कर फरार हो गया. पीड़ित व्यक्ति बैंक से पैसे निकाल कर जा रहा था. इसी दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. भागने के क्रम में मोटरसाइकिल से दोनों अपराधी गिर गया. दोनों अपराधी मोटरसाइकिल वहीं छोड़ कर पैदल फरार हो गया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस तलाश कर रही है. मोटरसाइकिल भी अपराधियों की धड़ पकड़ में मददगार होगी.

घटना के संबंध में पीड़ित ने बताया कि वह एचडीएफसी मेन ब्रांच बैंक से 3.50 लाख रुपये निकालकर बैग में डालकर बैंक ऑफ बड़ौदा में जमा करने जा रहा था. इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने झपट्टा मारकर उसके बैग को छीन कर भाग गए. इस दौरान पीड़ित का मोटरसाइकिल गिर गया और वह पीछा नहीं कर पाया. लेकिन बाद में उसे जानकारी मिली कि झपट्टा मार कर भाग रहा वह शख्स भी आगे रतन टॉकीज के पास एक्सीडेंट कर गया और मोटरसाइकिल वहीं छोड़ दोनों अपराधी दो अलग-अलग दिशा में भाग गए. पुलिस ने सीसीटीवी से उस अपराधी की पहचान करने की कोशिश कर रही है.


Copy