रेड : ED ने आदित्यपुर के होटल मधुबन में की छापेमारी, होटल के मालिक से कर रही पूछताछ

Edited By:  |
Reported By:
raid raid

जमशेदपुर: जमशेदपुर से सटे आदित्यपुर के होटल मधुबन में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापेमारी की है. छापेमारी के दौरान ईडी ने मधुबन के मालिक सनोज कुमार और उनके मैनेजर के अलावा उनके अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है.

बताया जाता है कि हाल के दिनों में कुछ होटलों में उनके निवेश के बारे में पता लगाया जा रहा है. सूत्र बताते हैं कि खनन विभाग में हुए घोटाले में किसी ने होटल मधुबन के मालिक के साथ निवेश किया है,जिसको लेकर यह छापेमारी की जा रही है. बताया जाता है कि ईडी की टीम सुबह7बजे ही आदित्यपुर के होटल मधुबन में धावा बोल दिया. इसके बाद उन लोगों ने होटल के मालिक को वहां बुलवाया. उनके एक मैनेजर को भी बुलाया गया. इसके बाद एक कमरे में उन लोगों से पूछताछ शुरू की गयी. होटल में सामान्य तौर पर कारोबार चल रहा है. होटल नोवांटा भी उनका भी है. इसके अलावा रांची में भी एक होटल उपरोक्त लोगों ने खोला है. कहां उनका निवेश हुआ है,इसको लेकर पता लगाया जा रहा है.

हालांकि, इसके बारे में होटल मालिक या ईडी की टीम की ओर से कुछ नहीं कहा जा रहा है. आपको बता दें कि होटल नोएडा में झारखंड सरकार के परिवहन मंत्री चंपई सोरेन का अड्डा है. शाम होते ही चंपई सोरेन अपने लोगों के साथ इस होटल में अड्डा जमाते हैं. खैर ईडी इस नजरिए से भी देख रही है.


Copy