रफ्तार का कहर : ऑटो पलटने से एक व्यक्ति की गई जान, 4 लोग गंभीर रुप से घायल, अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
rafataar ka kahar  rafataar ka kahar

पाकुड़ : खबर है पाकुड़ की जहां थाना क्षेत्र के लिट्टीपाड़ा कुंजबोना पीडब्ल्यूडी सड़क बरमसिया के पास टेम्पो पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 4 अन्य घायल हो गये. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर घायलों को सीएचसी लाया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को बेहतर इलाज के लिए पाकुड़ भेज दिया है.


बताया जा रहा है कि छोटा सुरजबेड़ा गांव के मेला से ऑटो यात्री लेकर सिमलोंग की ओर जा रहा था. इसी दौरान बरमसिया गांव के समीप ऑटो असंतुलित होकर सड़क पर पलट गया. हादसे में टेम्पो में सवार छोटा घाघरी गांव निवासी देवा पहाड़िया की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि मृतक के पत्नी बामड़ी पहाड़िन, छोटा तेलोपड़ा गांव के बमड़ा पहाड़िया, चांदी पहाड़िन, बड़ा कामोगोड़ा निवासी सुरजी पहाड़िन एवं सजनी पहाड़िन गम्भीर रूप से घायल हो गया.


ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच सभी को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लाया जहां डॉक्टरों द्वारा घायलों का प्राथमिक उपचार कर गंभीर रूप से घायल चार व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए पाकुड़ भेज दिया है.

प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ संतोष टुडू ने बताया कि गंभीर रूप से घायल बमड़ा पहाड़िया, चांदी पहाड़िन, सुरजी पहाड़िन एवं सजनी पहाड़िन को रेफर कर दिया गया है. थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त टेम्पो को जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पाकुड़ भेज दिया गया है. टेम्पो चालक फरार है. मामले की जांच की जा रही है.


Copy