रफ्तार का कहर : ट्रक की चपेट में आने से बाइकसवार 2 लोगों की दर्दनाक मौत, घटना से सनसनी

Edited By:  |
rafataar ka kahar rafataar ka kahar

पलामू : बड़ी खबर पलामू से जहां मेदिनीनगर सदर थाना क्षेत्र के पांकी-मेदिनीनगर मुख्य पथ पर रजवाडीह पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार 2 व्यक्तियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर ट्रक जब्त कर चालक को अपने साथ लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


भीषण सड़क दुघर्टना में दो व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई। सीमेंट लदा ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दोनों लोगों को अपने चपेट में लिया, जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।


बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के पांकी-मेदिनीनगर मुख्य पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइकसवार 2 लोगों को रौंदा. हादसे में दोनों की मौत हो गई. एक व्यक्ति का शव रजवाडीह में पड़ा हुआ है जबकि दूसरे व्यक्ति को ट्रक सौ मीटर दूर घसीटते हुए जमुने ले गई. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक और चालक दोनों को अपने कब्जे में ले लिया है. मृतकों की पहचान तरहसी क्षेत्र के धनगाई निवासी संजू गिरी और रविंद्र गिरी के रूप में हुई है. दोनों सगे भाई थे. एक स्टांप वेंडर और दूसरा ताईद का काम करते थे. आपको बता दें कि इनका डालटनगंज के कान्दू मुहल्ला में भी मकान है.



Copy