जब प्यार ने लिया इंतक़ाम... : प्रेमी से पहले बनाया संबंध फिर दी दर्दनाक मौत, ब्लैकमेल कर रहा था बॉयफ्रेंड

Edited By:  |
Reported By:
purnia me premika ne premi ko injection ka overdose dekar maut ki neend sulaya purnia me premika ne premi ko injection ka overdose dekar maut ki neend sulaya

पूर्णिया : लव सेक्स और धोखा से आजिज आकर प्रेमिका ने अपने जान से प्यारे आशिक़ को दर्दनाक मौत दे दी। इतना ही नहीं प्रेमिका ने प्रेमी की लाश को भी ठिकाने लगा दिया। जानकारी मिल रही है कि प्रेमी ने धोखे से प्रेमिका का अश्लील वीडियो बना लिया था और फिर उसे ब्लैकमेल कर परेशान कर रहा था। प्रेमी की इस हरकत से प्रेमिका काफी आहत हुई और फिर बड़े वारदात को अंजाम दे दिया।


बताया जा रहा है कि एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को उसकी गन्दी फोटो-वीडियो दिखाकर कुछ दिनों से ब्लैकमेल कर रहा था। इस मामले से परेशान होकर प्रेमिका ने इस बार फाइनल सेटेलमेंट के लिए बुलाया। फाइनल सेटलमेंट के लिए भी प्रेमी की डिमांड थी कि इससे पहले तुम्हें मेरे साथ एक आखिरी बार संबंध बनाना होगा।


तय डील के मुताबिक प्रेमिका पहुंची, संबंध भी बने, लेकिन प्रेमी प्रकाश मंडल अपने वादे से मुकर गया। वो उसे फोटो नहीं लौटा रहा था। जिसके बाद प्रेमिका गुस्से से लाल हो गई और बेहोशी के इंजेक्शन का ओवर डोज देकर प्रेमी को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। हत्याकांड के 10 दिन बाद उसने सबूत मिटाने की भी कोशिश करते हुए प्रेमिका ने प्रेमी के शव को पेट्रोल डाल कर जला दिया। बताया जा रहा है कि शहर के लाइन बाजार स्थित इंद्रप्रस्थ डायग्नोस्टिक सेंटर में काम करने वाले कंपाउंडर का वहीं काम करने वाली नर्स से प्यार हो गया। वहीँ दोनोंएक दूसरे के इतने करीब आये थे।


इधर प्रकाश मंडल के गायब होने के बाद परिजनों ने स्थानीय थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराइ। जांच के क्रम में ही पुलिस को पूरे मामले की भनक लगी और जिसके बाद पुलिस ने प्रेमिका को दबोच लिया। पूछताछ के दौरान प्रेमिका ने पूरी वारदात की कहानी पुलिस वालों को बता दी। पुलिस ने गिरफ्तार प्रेमिका के निशानदेही पर उसके हड्डी के अवशेष , घड़ी समेत कुछ अन्य सामान बरामद किया है। जिसके आधार पर परिजनों ने उसकी पहचान की है।


Copy