प्रेमिका से रात में मिलने पहुंचा प्रेमी, : गांव वालों ने जबरन करवा दी शादी, वीडियो वायरल

Edited By:  |
premi and premika viral video premi and premika viral video

MOTIHARI : रात में छूप छूप के प्रेमिका से मिलने वाला प्रेमी को गांव वालों ने दबोच कर दोनों को जीवन भर के धागों से बांध दिया । इस घटनाक्रम के साक्षी बने खुद गांव वाले । यह अजीबो गरीब मामला पूर्वी चंपारण जिला के हरसिद्धि थाना क्षेत्र कि है जहाँ प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुचे प्रेमी को ग्रामीणों ने आपत्ति जनक हालात में पकड़ लिया। उसके बाद ग्रामीणों ने लड़की के परिजन के राजा मंदी से दोनों की मंदिर में शादी करा दी।

शादी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। मामला हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मिश्री टोला गांव का है। दोनो प्रेमी युगल बालिग बताये जा रहे है। पंचायत प्रतिनिधियों की मौजूदगी में हुई शादी के बाद लड़की की विदाई कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार दोनो प्रेमी युगल हरसिद्धि थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं।

गयाघाट बड़ा हरपुर के रहने वाले पवन का मिश्री टोला के अपने एक संबंधी के यहां आना-जाना था।इसी क्रम में मिश्री टोला की संजू कुमारी के साथ प्रेम संबंध बना।पिछले दो वर्षों से दोनो के बीच प्रेम संबंध था और दोनो एक दूसरे से छुप-छुप कर मिलते थे।शुक्रवार की रात्रि पवन अपने प्रेमिका संजू से मिलने उसके घर पहुंचा था। पवन के आने की भनक आस पड़ोस के लोगो को लग गई। ग्रामीणों ने पवन की तलाश शुरु की,तो दोनों प्रेमी युगल आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए।


Copy