प्रेम-प्रसंग में छात्रा पर जानलेवा हमला : मनचलों ने दी थी धमकी, अब मार दी गोली-हालत गंभीर

Edited By:  |
prem prasang me chhatra ko manchale ne mari goli prem prasang me chhatra ko manchale ne mari goli

आरा : खबर है भोजपुर से जहां एक तरफ़ा प्यार में पागल मनचले ने स्कूल से घर लौट रही छात्रा को गोली मार दी है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ लड़की को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने छात्रा की गंभीर हालात को देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया है।


मामला नवादा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां नवादा चौक स्थित बीडी पब्लिक स्कूल के समीप मंगलवार को हथियारबंद बदमाशों ने स्कूल से घर जा रही एक छात्रा को गोली मार दी। घायल छात्रा की पहचान 15 वर्षीया श्रेया कुमारी टाउन थाना क्षेत्र के महादेव मोहल्ला निवासी महेश गुप्ता की पुत्री के रूप में हुई है। वह नौंवीं कक्षा की छात्रा है।

सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी चिंताजनक हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया, लेकिन स्‍वजन बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर भगदड़ मच गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची। पुलिस ने आनन-फानन में छात्रा को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा या घटना नवादा थाना क्षेत्र से महज 500 मीटर की दूरी पर घटी है और वहां पर गोलीबारी करके बदमाशों ने पुलिस को गंभीर चुनौती दी है।

इधर घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि किसी लड़के ने पीछे से कमर के पास गोली मारी है। छात्रा का इलाज एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है, उसके साथ रही सहेलियों ने बताया है कि किसी लड़के से एक दिन पहले छात्रा के साथ नोंकझोक हुई थी। घटनास्थल पर सहायक पुलिस अधीक्षक एवं स्थानीय थाने की टीम को भेजा गया है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इधर, घायल छात्र की सहेली ने बताया कि वह दोनों नवादा चौक स्थित बीडी पब्लिक स्कूल के नौंवी कक्षा में पढ़ती हैं। मनचले किस्म के कुछ लड़के अक्सर उन लोगों पर छुट्टी के समय कमेंट किया करते हैं। दो दिन पूर्व में भी उन मनचलों ने उन्हें धमकी दी थी। मंगलवार की दोपहर करीब ढाई बजे जब स्कूल की छुट्टी हुई और दोनों सहेलियां आपस में बातचीत करते हुए घर जा रही थी, तभी बीडी पब्लिक स्कूल के समीप ही तीन चार की संख्या में रहे हथियारबंद बदमाशों में से एक ने उसकी सहेली पर फायरिंग कर दी।

फायरिंग के दौरान उसकी सहेली को गोली लग गई। इसके बाद अन्य सहेलि‍यों के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। वहीं घटना के बाद पुलिस घायल छात्रा की सहेलियों से पूछताछ कर क्लू लेने के प्रयास में लगी है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है।


Copy