PM मोदी के सांसद खास से बने आम : भीड़-भाड़ वाली सड़क पर साजो सामान खरीदते आए नजर,कारीगरों से की ये अपील

Edited By:  |
Reported By:
pm modi ke sansad khas se bane aam, araria bajar se khub khareeda sajo saman pm modi ke sansad khas se bane aam, araria bajar se khub khareeda sajo saman

अररिया : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्थानीय कारीगरों के हुनर को लेकर किए गए वोकल फॉर लोकल के आह्वान को लेकर अररिया सांसद गुरुवार को शहर के स्थानीय कारीगरों से भेंट की। साथ ही दीपावली पर्व को लेकर कारीगरों द्वारा लगाए गए बाजार से उन्होंने साजो सामान की खरीदारी भी की। इस दौरान उन्होंने मौके पर मौजूद सभी लोगों को प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना के बारे में जानकारी दी।


बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने अररिया के चांदनी चौक सहित बाजार के अलग-अलग हिस्सों में जाकर स्थानीय हुनरमंद कारीगरों द्वारा दैनिक उपयोग में आने वाले सामानों को देखा और लोगों से स्थानीय कारीगरों की ओर से निर्मित समानों की खरीददारी की अपील की। साथ ही सांसद ने मौके पर मौजूद दुकानदारों को प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना के बारे में जानकारी देते हुए इसका लाभ लेकर अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया। वहीं उन्होंने कारीगरों द्वारा निर्मित बांस से बने सूप,टोकरी, बढ़ई द्वारा बनाए गए पसनी सहित अन्य समानों की खरीददारी भी की।



Copy