पेट्रोल डालता है... कि ठोक दें कपार : पिस्टल दिखा रंगदारी मांगने आया शख्स, पुलिस की सक्रियता से पंप लूट नाकाम

Edited By:  |
Reported By:
petrol de nahin to goli mar denge petrol de nahin to goli mar denge

सुपौल : खबर है सुपौल से जहां बाइक सवार बदमाशों ने शहर के एक पेट्रोल पंप के कर्मी से कहा कि उनकी गाड़ी में पेट्रोल डाल दो नहीं तो गोली मार देंगे। इतना सुनते ही कर्मचारी के हाथ पांव फूल गए। इसी दौरान पुलिस की जिप्सी भी मौके पर आ पहुंची तो सभी बदमाश भाग गए। हालांकि कुछ दूर खदेड़ कर पुलिस ने सभी को पकड़ लिया।


मामला सुपौल के पिपरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड लिटियाही के प्रोपराइटर संजय पासवान ने थाना में आवेदन देकर इस तरह की शिकायत की है। थाना में दिए आवेदन में कहा है कि देर रात तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर उसके लिटियाही स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंच गया और कर्मचारी से कहा की पेट्रोल दो नहीं तो गोली मार देंगे।

उन्होंने आगे बताया कि मौके पर पहुंची पिपरा पुलिस की गश्ती गाड़ी को देखकर तीनों बदमाश वहां से बाइक पर सवार होकर मेन रोड की तरफ भाग निकले। जहां पुलिसकर्मी लिटियाही चौक पर तीनो बदमाश को पकड़ लिया। पुलिस ने तीनों लड़कों की तलासी ली तो एक के पास से देशी कट्टा और गोली भी बरामद किया गया। गिरफ्तार बदमाशों में रंजन पासवान, गौरव कुमार यादव और दयानंद कुमार यादव शामिल है। पुलिस ने तीनों बदमाशो को गिरफ्तार कर थाना लाया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

पेट्रोल पंप के प्रोपराइटर संजय पासवान ने रंगदारी मांगने जान से मारने की धमकी देने एवं हथियार पेट्रोल पंप पर लहराने के आरोप में तीनों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। पिपरा पुलिस ने तीनों बदमाशो के विरुद्ध मामला दर्ज कर बदमाशों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पेट्रोल पंप पर हुई इस घटना की तस्वीर सीसी टीवी में भी कैद हो गई है।


Copy