पत्नी की बेवफाई रास नहीं आई : आजिज पति ने उठाया बड़ा कदम, कर दिया ये कांड

Edited By:  |
patni ki bewfai ras nahin aai patni ki bewfai ras nahin aai

नवादा : अक्सर अपने यह सुना होगा कि पति बेवफा होता है लेकिन नवादा से जो माजरा सामने आ रहा है उसने इस वाकये को संदेह के घेरे में खड़ा कर दिया है। ताजा मामला सामने आया है बिहार के नवादा से जहां पत्नी के अवैध संबंध होने के चलते पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


मामला नवादा के बुंदेलखंड ओपी क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां 26 वर्षीय पुत्र टिंकल कुमार ने फांसी लगाकर अपनी जिंदगी को समाप्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी के उसके प्रेमी के साथ अवैध संबंध से आजिज आ चुका था।


मृतक के पिता प्रमोद कुमार ने बताया की उनके लड़के ट्विंकल की शादी 02.05.2022 को जिले के वरिसलीगंज थाना क्षेत्र के गौडा गांव निवासी प्रमोद पंडित की पुत्री स्वीटी कुमारी से हुई थी। शादी के दो महीने बाद ही अपने मायके वरिसलीगंज चली गई थी। उसी दिन से ट्विंकल डिप्रेशन में चला गया था और आज घर में फासी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया।

वहीँ सूचना पर पहुंचे एसआई विनय कुमार ने बताया की उसकी पत्नी स्वीटी कुमारी का किसी के साथ नाजायज संबंध था,इसलिए युवक ने सुसाइड कर लिया । फ़िलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

सन्नी की रिपोर्ट


Copy