पत्नी गई मायके तो पति ने खोया आपा : उठाया खौफनाक कदम, जानें क्या है पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
patni gyi mayke to pati ne khoya aapa patni gyi mayke to pati ne khoya aapa

मधेपुरा : खबर सामने आ रही है मधेपुरा से जहां पत्नी के मायके जाने पर पति इस कदर आप खो बैठा कि उसने जानलेवा कदम उठा लिया। बताया जा रहा है कि शख्स ने अपना नाजुक अंग काट कर अपने कुल देवता को चढ़ा दिया। वहीँ शख्स की चीख पुकार सुनकर परिजन पहुंचे तो सभी नजारा देख हैरान रह गए।

मामला मधेपुरा के मुरलीगंज प्रखंड का बताया जा रहा है जहां रजनी नया नगर वार्ड नंबर 17 के रहने बाले 25 वर्षीय कृष्णा वासुकी की पत्नी अनिता देवी उनसे बैगर पूछे अपनी मायके चली गई,इसकी जानकारी जब शाम में पति कृष्णा वासुकी घर आया और पत्नी अनिता देवी की खोज करने लगा।इसके बाद किसी ने कह दिया कि आप की पत्नी मायके चली गई है,फिर क्या था रात को खाना खाने के बाद कृष्णा वासुकी ने गुस्से में अपना गुप्तांग चारा काटने बाला धारदार कचिया से काटकर घर के दरवाजे पर स्थित कुलदेवता के स्थान पर चढ़ा दिया।

फिर जब दर्द से शख्स कराहने लगा तब घर के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ देख हैरान रह गए। आनन फानन में खून से लथपथ कृष्णा वासुकी को उठाकर मुरलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मधेपुरा के जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया। वहां भी स्थिति में सुधार नहीं होते देख मेडिकल कॉलेज से पटना के हायर सेंटर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

वहीँ कृष्णा के परिजनों ने बताया कि कृष्णा बासुकी को तीन लड़की और एक लड़का है। उन्होंने कहा कि बासुकी पंजाब के अनाज मंडी मे रह कर काम करता था, दो माह पूर्व घर ही आया था। इस बीच किसी से कोई विवाद या झगड़ा झंझट नहीं हुआ था,फिर भी क्यों इतनी बड़ी घटना को कृष्णा ने अंजाम दिया किसी के समझ में नहीं आ रहा है।


Copy