रहे साथ...नौकरी की साथ...मौत भी साथ : पटना के दो दोस्तों की यह कहानी रुला देगी आपको

Edited By:  |
patna do dost ki kahani patna do dost ki kahani

VAISHALi - पटना के दो दोस्त की कहानी, एक साथ जीने वाले ने एक साथ दुनिया को कहा दिया अलविदा, सड़क हादसे में मौत :बिहार के हाजीपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई है। दोनों दोस्त फ्लिपकार्ट कंपनी में एक साथ काम करते थे। स्थानीय लोगों की माने तो दोनों अपने दोस्त की शादी से वापस लौट रहे थे। इसी बीच एक ट्रक ने टक्कर मार दिया। बारात पटना से सीतामढ़ी गई थी और वे दोनों वापस लौट रहे थे।

घटना वैशाली के भगवानपुर का है। बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर—हाजीपुर एनएच-22 के पास जबरदस्त दुर्घटना हुई है। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। दोनों दोस्तों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान राहुल और आलोक के रूप में की गई है। यह दोनों पटना के गायघाट के रहने वाले थे। घटना के बाद से परिवार में मातम छाया हुआ है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद परिजनों को शव सौंप दिया है। आलोक के परिवार का कहना है कि वे दोनों बहुत पुराने दोस्त थे। लगभग एक साथ काम करते थे। दोस्त की शादी में पलसर बाइक से पटना से सीतामढ़ी गए थे और वहां से लौट रहे थे। परिजनों ने यह भी बताया कि जल्दी वापस लौटने के लिए इन दोनों ने कार के बदले बाइक से जाना पसंद किया।

अगर आप कशिश न्यूज के व्हाट्सएप या फेसबुक ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करें... WHATTSAPP और FACEBOOK


Copy