परिजनों में मातम : 3 दिनों से लापता एक शख्स का शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी

Edited By:  |
parijanon mai maatam parijanon mai maatam

कोडरमा : खबर है कोडरमा की जहां तिलैया थाना क्षेत्र स्थित काली मंदिर के पास एक व्यक्ति का शव मिला है. मृतक युवक 3 दिनों से लापता था. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि तिलैया थाना क्षेत्र के काली मंदिर के समीप 3 दिनों से लापता प्रदीप यादव नामक युवक का शव बरामद किया गया. भंडरवा का रहने वाला प्रदीप यादव इंजन मिस्त्री था और पिछले 3 दिनों से वह लापता था. परिजन लगातार उसकी तलाश कर रहे थे.लेकिन आज काली मंदिर के पास कबाड़ हो चुकी गाड़ियों के पीछे प्रदीप यादव का शव पाया गया जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

पुलिस आसपास के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी जुटाने में लगी हुई है. इधर मौके पर मृतक प्रदीप यादव के परिजन भी पहुंच चुके हैं. मृतक के परिजनों का कहना है कि जमीन विवाद में प्रदीप यादव की हत्या को अंजाम दिया गया है. मृतक के परिजनों ने बताया कि प्रदीप 3 दिन पहले घर से काम करने की बात कह कर निकला था जिसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा और पिछले 3 दिनों से परिजन उसकी लगातार तलाश भी कर रहे थे.

परिजनों ने हत्या के बाबत कई लोगों के नाम भी पुलिस को बताए हैं जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. मौके पर पहुंचे एएसपी प्रवीण पुष्कर ने बताया कि फिलहाल पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है और मौत के पीछे हर एक पहलू पर परिजनों और दूसरे लोगों से पूछताछ की जा रही है. मामला हत्या का है या कुछ और इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी. उन्होंने बताया कि शव पर चोट के निशान भी मिले हैं और घटना की तफ्तीश के लिए टेक्निकल सेल की मदद भी ली जा रही है. इसके अलावा घटना के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाला जा रहा है. इधर, घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.


Copy