परिजनों में मातम : 15 वर्षीय छात्र ने घर में फांसी लगाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
parijano mai maatam parijano mai maatam

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां मंगलवार की सुबह नगर थाना क्षेत्र के सेंट्रल स्कूल के पास 15 वर्षीय किशोर ने अपने घर के कमरे में पंखे में दुपट्टे के सहारे गले में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.


बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के हरिपुर मुहल्ला में मंगलवार की सुबह सेंट्रल स्कूल के निकट 15 वर्षीय छात्र ने अपने घर के कमरे में पंखे में दुपट्टे के सहारे गले में फांसी के फंदे से झूलता मिला. कहा जा रहा कि मृतक अंकित शर्मा स्थानीय सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में कक्षा8का छात्र था और मंगलवार को स्कूल में उसे परीक्षा देनी थी.


घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि रोज की तरह परिवार वालों के साथ खाना खाकर अंकित अपने कमरे में चला गया. जहां देर रात तक वह पढ़ाई करते रहा था. लेकिन मंगलवार सुबह मां-बहन ने किशोर को पंखे से दुपट्टे के सहारे झूलता पाया. वहीं रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर घर के और लोग भी जग गया. फिर पंखे में फंदे से झूलते अंकित को नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी जीवन लीला समाप्त हो चुकी थी.


वहीं घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई. राजेश शर्मा को दो पुत्र व एक पुत्री है. बड़े बेटे का नाम मनीष शर्मा,पुत्री शिल्पी कुमारी व अंकित सबसे छोटा था. राजेश शर्मा नगर थाना क्षेत्र के हरीतिमा मार्केट में मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाता है. इधर मृतक किशोर के घर में परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.


Copy