परिजनों में काफी आक्रोश : युवती के साथ गैंगरेप कर जान से मारकर तालाब में फेंका शव , आरोपी दो युवक गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
parijano mai kaaphi aakrosh parijano mai kaaphi aakrosh

हजारीबाग : बड़ी खबर हजारीबाग से जहां कोर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म करने के बाद उसे जान से मार दिया. युवती का शव मटवारी के पकाही तालाब से बरामद हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एचएमसीएच भेज दिया. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

घटना के संबंध में मृतक युवती की छोटी बहन ने बताया कि वो और उसकी बड़ी बहन साथ में कहीं जा रही थी इसी बीच उनके मुहल्ले के ही रहनेवाले 2 युवकों ने उसकी बहन का हाथ पकड़कर उसे जबरदस्ती खींच कर ले जाने लगा जब वो इसका विरोध की तो नशे में धुत्त दोनों युवकों ने उसे धमकाते हुए कहा कि हल्ला करोगी तो जान से मार देंगे.

उन्होंने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. घटना शुक्रवार का है जिसके बाद युवती के परिजनों ने खोजबीन शुरू किया. शनिवार को सुबह युवती का शव मटवारी के पकाही तालाब से बरामद हुआ जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए एचएमसीएच भेज दिया.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं परिजन व मुहल्ले के लोग इस घटना से काफी आक्रोशित दिखाई दे रहे थे. वे सब आरोपी युवकों को तत्काल फांसी देने की मांग कर रहे थे.


Copy