पंडा समाज और DC ने की बाबा बासुकीनाथ की पूजा : श्रावणी मेला के सफल संचालन को लेकर बाबा से मांगे आशीर्वाद

Edited By:  |
Reported By:
panda samaj aur dc ne ki baba basukinath ki puja  panda samaj aur dc ne ki baba basukinath ki puja

दुमका : श्रावणी मेला शुरु होने से पहले आज पंडा समाज के लोग और जिला प्रशासन की टीम ने बासुकीनाथधाम में बाबा भोलेनाथ की पूजा अर्चना की. श्रावणी मेला के दौरान आने वाले श्रद्धालुओं को किसी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए सभी ने बाबा भोलेनाथ से आशीर्वाद मांगे.



बासुकीनाथधाम में श्रावणी मेला के सफल आयोजन के लिए आज भगवान नागेश की विशेष पूजा अर्चना की गई. बासुकीनाथ मंदिर पंडा धर्मरक्षिणी सभा के तत्वावधान में आज दुमका के डीसी रविशंकर शुक्ला एवं पंडा धर्मरक्षिणी सभा के सदस्य व अन्य पंडा-पुरोहितों ने फौजदारी बाबा की विशेष पूजा कर निर्विघ्न तरीके से श्रावणी मेला के सफल आयोजन की कामना की.

इस मौके पर पंडा धर्मरक्षिणी सभा के अध्यक्ष मनोज पंडा ने बताया कि मेला के सफल संचालन को लेकर बाबा भोले से आशीर्वाद प्राप्त किया है. संपूर्ण मेला अच्छे से संपन्न हो पाए और आने वाले श्रद्धालुओं की अच्छी सुविधा दे पाएं. आने वाले श्रद्धालु यहां से सुखद अनुभूति लेकर जाएं. भोलेनाथ की कृपा से आने वाले श्रद्धालुओं को किसी तरह की परेशानी ना हो. इसके लिए बाबा भोलेनाथ से आशीर्वाद मांगा है. यह परंपरा लंबे समय से चलते आ रहा है जो इस बार भी पंडा समाज के लोग और जिला प्रशासन दोनों मिलकर बाबा भोले की पूजा अर्चना किया.



Copy