पाकुड़ में शख्स ने 3 बच्चों पर किया हमला : घटना में 1 बच्ची की मौत और 2 गंभीर रुप से घायल, आरोपी गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
pakud mai shakhsa ne 3 bachon per kiya hamla pakud mai shakhsa ne 3 bachon per kiya hamla

पाकुड़ : खबर है पाकुड़ की जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मानिकापाड़ा गांव में शनिवार देर रात एक व्यक्ति ने घर के 3 बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. घटना में 8 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. वहीं 2 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया. वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.



बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना अंतर्गत मानिकापाड़ा गांव में शनिवार की देर रात करीब 11 बजे एक रिश्तेदार चचा साहेब शेख ने घर के तीन बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसमें 8 वर्षीय बच्ची आमिना खातून की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य दो बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों का पश्चिम बंगाल में इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने आरोपी हत्यारे साहेब को बांध दिया. और इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इधर पुलिस ने हत्यारे साहेब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं घटना की जांच में जुट गई है.


मृतका की मां ने बताया कि मनीकापाड़ा में हुई अमीना हत्याकांड में कहीं न कहीं जमीनी विवाद की आशंका लग रहा है. कारण हत्यारे शाम से ही उसके घर में आया हुआ था और घटना के समय मृतिका की मां को धक्का मार कर रूम के अन्दर घुसा और दरवाजे को अन्दर से बंद करके इस घटना को अंजाम दिया. मृतिका की मां की चिल्लाने चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने दौड़ते हुए आये और काफी जद्दोजहद के बाद भी हत्यारे साहेब शेख ने दरवाजा नहीं खुला. घटना को अंजाम देने के बाद ही हत्यारे साहेब शेख ने अपने से दरवाजा खोला. पुलिस घटना की हर बिंदुओं की जांच गहराई से करे तो कई राज खुला सकते हैं.


Copy