पहलवानों के आंदोलन को बड़ा झटका ! : वापस ड्यूटी पर लौंटी साक्षी मालिक, वजह यह रही...

Edited By:  |
pahalwanon ke pradarshan ko bada jhatka sakshi malik ne andolan se nam liya wapas pahalwanon ke pradarshan ko bada jhatka sakshi malik ne andolan se nam liya wapas

DESK : बड़ी खबर सामने आ रही है कि पहलवान साक्षी मालिक ने ब्रिज भूषण सिंह के खिलाफ जारी आंदोलन से अपना नाम वापस ले लिया है। अपना नाम पीछे लेने के बाद साक्षी मालिक वापस अपनी रेलवे में नौकरी भी ज्वाइन कर चुकी हैं। साक्षी मलिक के इस प्रदर्शन में सबसे चर्चित चेहरों में से एक थीं। साक्षी के नाम वापस लेने से पहलवानों के विरोध प्रदर्शन को बड़ा झटका लगा है।


साक्षी मलिक के अलावा जिन दो नामों की चर्चा सबसे ज्यादा थी उनमें बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट शामिल है। शनिवार की रात को ही विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक ने होम मिनिस्टर अमित शाह से मुलाकात की थी। इस मीटिंग के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि कानून इस मामले में अपना काम करेगा और आरोपों की जांच की जा रही है। यदि कोई भी इस मामले में दोषी पाया जाएगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

माना जा रहा है कि होम मिनिस्टर की ओर से आश्वासन मिलने के बाद ही साक्षी मलिक ने यह फैसला लिया है। फिलहाल आंदोलन के उनके साथियों ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। इस बीच सूत्रों ने दावा किया है कि विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया को भी सरकार मनाने की कोशिश कर रही है और वे भी जल्दी ही नौकरी पर लौट सकते हैं।


Copy