पटना में एंबुलेंस सीखने में एक को कुचला : मौत के बाद हुआ हंगामा, NH-30 पर डेडबॉडी के साथ किया प्रदर्शन

Edited By:  |
Reported By:
One crushed in learning ambulance in Patna Uproar after death, performed with dead body on NH-30 One crushed in learning ambulance in Patna Uproar after death, performed with dead body on NH-30

PATNA : पटना के खगौल से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एंबुलेंस सीखने-सिखाने के चक्कर में एक व्यक्ति की जान चली गयी । मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ है।

राजधानी के खगौल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के एंबुलेंस चालक ने दूसरे को एंबुलेंस से सिखाने के चक्कर में सरकारी पंप संचालक गणेश ठाकुर को जोरदार टक्कर मार दिया । जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया इलाज करने के लिए जब प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया तो वहां सारे स्टाफ नर्स नदारद मिले। लगभग एक से डेढ़ घंटे तक लोग इंतजार करते रहे लेकिन इलाज नहीं हुआ। इलाज केअभाव में गणेश ठाकुर की मौत हो गई।

मौत के बाद परिजनों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचकर हंगामा किया और तोड़फोड़ किया। वहीं शव को खगौल थाना रोड में रखकर आगजनी किया और आज थाना रोड जाम कर दिया रोड जाम करने के बाद घंटों हंगामा करते रहे।

उसके बाद शव को लेकर के लख पर एनएच-30 को भी जाम कर दिया और हंगामा करने लगे इनका कहना है कि जो आरोपी है उसे जल्द से जल्द पकड़ा जाए और उसे कड़ी सजा दी जाए। मृतक के परिजन मुआवजे की मांग कर रहे थे। घटना में इस्तेमाल एंबुलेंस को पुलिस ने जब्त कर लिया है।


Copy