नीतीश के बड़बोले विधायक के बिगड़े बोल : थाना प्रभारी और सीओ को चेताया, कहा- नहीं सुधरेंगे तो डंडे से देंगे सुधार

Edited By:  |
Reported By:
nitish ke badbole vidhayak ne thana prabhari aur co ko hadkaya bole danda rakhte hian ham gaadi me nitish ke badbole vidhayak ne thana prabhari aur co ko hadkaya bole danda rakhte hian ham gaadi me

भागलपुर : भागलपुर के बड़बोले विधायक गोपाल मण्डल अपने विवादित कारनामों और बयानों से अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। अब एक फिर गोपाल मण्डल ने ऐसा बयान दे दिया है जो CM नीतीश की टेंशन बढ़ा सकता है। इस बार उन्होंने थाना प्रभारी और सीओ को हड़काते हुए कहा कि सुधर जाइये नहीं तो हम ... ।


दरअसल नवगछिया में एक विवाह भवन में आयोजित जेडीयू की कार्यकारिणी बैठक बुलाई गई थी। इस दौरान मंच से गोपाल मण्डल ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि हमारे लोग कहते हैं जमीन का मोटेशन नहीं होता है कोई काम नहीं होता है। व्यवस्था लचर है लेकिन हमको चुनकर भेजे है न ऊपर सब कुछ होगा। हमारी सरकार मजबूत है हर काम करने के लिए तैयार है लेकिन पूरे बिहार के थाना प्रभारी और सीओ बिगड़ चुके हैं उन्हें सुधारेगा कौन ? इन जैसों को हमारे जैसा गोपाल मण्डल सुधारेगा। काम नहीं होगा तो हम गाड़ी में डंडा भी रखते है। एक ही बात कहते है काम नहीं करोगे या हम आएं काम होने लायक है तो करो नौकरी खतरे में मत डालो।


अब सवाल यह है कि बिहार में क्या विधायक के डंडे से सीओ और थाना प्रभारी काम करेंगे। काम मे लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के लिए विभाग है उसके सचिव है वरीय अधिकारी है वो विभागीय स्तर से कार्रवाई करेंगे लेकिन गोपाल मण्डल के बयान से तो साफ जाहिर हो रहा है कि काम मे लापरवाही बरतने वाले सीओ और थाना प्रभारियों को वो खुद डंडा से पिटेंगे।


Copy