CM नीतीश-तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे आदित्य ठाकरे : बंद कमरे में हुई बातचीत

Edited By:  |
nitish and tejashwi meeting with adity thakrey nitish and tejashwi meeting with adity thakrey

PATNA- बालासाहेब ठाकरे के पोता और उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे आज पटना में तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। बताया जाता है कि विपक्षी एकता को मजबूत करने के लिए इन तीनों नेताओं के बीच इस बैठक का आयोजन किया गया है। हालांकि बैठक में क्या कुछ बातें हुई यह अब तक बाहर निकलकर सामने नहीं आई है। हालांकि सूत्रों का कहना है कि आदित्य ठाकरे महाराष्ट्र की राजनीति में अपनी पैठ बनाना चाहते हैं और बिहारी मतदाताओं को लुभाने के लिए इन दोनों नेताओं का साथ चाहते हैं। संभावना व्यक्त की जा रही है कि आगामी महाराष्ट्र महानगरपालिका चुनाव में राजद और जदयू के नेता प्रचार—प्रसार करने जा सकते हैं

ताजा अपडेट के अनुसार आदित्य ठाकरे पहले राबड़ी आवास पहुंचे। घर के बाहर निकलकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया और बिहार की परंपरा के अनुसार मिथिला पेंटिंग युक्त चादर देकर सम्मानित किया।

इसके बाद तेजस्वी यादव और आदित्य ठाकरे राबड़ी आवास से बाहर निकले और मुख्यमंत्री आवास पहुंचे। यहां इन तीनों नेताओं के बीच बंद कमरे में काफी देर तक लंबी बातचीत हुई।

बताते चले कि सीएम नीतीश इन दिनों आगामी 2024 लोक सभा इलेक्शन के मद्देनजर विपक्षी एकता को मजबुत करने में लगे हैं। अगर शिव सेना महागठबंधन में शामिल होती है तो भाजपा के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है।

अगर आप कशिश न्यूज के व्हाट्सएप या फेसबुक ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करें... WHATTSAPP और FACEBOOK


Copy