निगरानी के हत्थे चढ़ा हेल्थ मैनेजर : बकाया भुगतान के बदले ले रहा था रिश्वत, मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
nigrani ke hatthe chadhe health manager nigrani ke hatthe chadhe health manager

छपरा : खबर है छपरा से जहां रिश्वतखोर हेल्थ मैनेजर को घूस लेते हुए निगरानी की टीम ने दबोच लिया। बताया जा रहा है कि हेल्थ मैनेजर एक एएनएम से बकाया भुगतान को मैनेज करने के लिए 10 हजार रुपये रिश्वत ले रहा था। निगरानी की टीम ने रिश्वतखोर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के कार्यालय से ही अरेस्ट किया है।

मामला छपरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसा का बताया जा रहा है जहां एएनएम के बकाया भुगतान को मैनेज करने के लिए 10 हजार रुपये का रिश्वत लेते हुए निगरानी की टीम ने रिश्वतखोर हेल्थ मैनेजर को उसके ही कार्यालय कक्ष से गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी मिल रही है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसा में नियुक्त एएनएम के बकाया मासिक भुगतान को जारी के लिए स्वास्थ्य प्रबंधक शिव कुमार पासवान दस हज़ार रुपये की घुस मांग रहे थे।


जिसके बाद एएनएम ने निगरानी को दे दी। मामले का सत्यापन करने के बाद निगरानी डीएसपी आदित्य राज के नेतृत्व में नौ सदस्यी टीम ने स्वास्थ्य प्रबंधक को अपने कार्यालय कक्ष में 10 हज़ार की घुस लेते दबोच लिया। इस संबंध में चिकित्सा प्रभारी डॉ सुमन कुमार ने बताया कि ऑफिस के काम में व्यस्त थे उसी क्रम में निगरानी की टीम ने स्वास्थ्य प्रबंधक को गिरफ्तार किया।


Copy