दुष्कर्मी जीजा चढ़ा पुलिस के हत्थे : यौन शोषण से आजिज आकर साली ने किया सुसाइड, ब्लैकमेल कर करता था घिनौना काम

Edited By:  |
Reported By:
nawada me sali ka hatyara jija ko police ne dabocha, black mail kar karta tha sali ka rape nawada me sali ka hatyara jija ko police ne dabocha, black mail kar karta tha sali ka rape

नवादा : खबर है नवादा से जहां साली का यौन शोषण कर उसे आत्महत्या करने पर मजबूर कर देने वाला जीजा आख़िरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस को राजधानी पटना के बहादुरपुर थाना इलाके से हिरासत लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी जीजा अपनी साली को बार बार ब्लैकमेल कर घिनौने काम को अंजाम देता था जिससे तंग आकर साली ने मौत को गले लगा लिया।


मामला नवादा के नेमदारगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां अप्रैल महीने में अपने हैवान जीजा की काली करतूत से आजिज आकर एक साली ने मौत को गले लगा अपनी जीवनलीला को हमेशा के लिए खत्म कर दिया था। जिसके बाद मृतका के परिजनों ने स्थानीय थाने में आरोपी जीजा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।


वहीं पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के आधार पर आरोपी जीजा को पटना से हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ दहेज़ हत्या का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस लगातार आरोपी को तलाश रही थी। आख़िरकार पुलिस टीम को सफलता मिली और उन्होंने आरोपी को धर दबोचा। पुलिसिया जांच में आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरण का मामला सामने आया जिसमे मृतिका के जीजा के द्वारा बार- बार ब्लैकमेल किया जा रहा था। इस मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर मृतिका ने आत्महत्या कर ली थी ।


Copy