निर्मम हत्या से गुस्से में ग्रामीण : NAWADA में युवति की दुष्कर्म के बाद हत्या से सनसनी..मौके से एक युवक गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
NAWADA ME HATYA ME MACHI SANSANI NAWADA ME HATYA ME MACHI SANSANI

Nawada:- बड़ी ही दुखद खबर बिहार के नवादा से हैं.. यहां एक युवति की दुष्कर्म के दौरान रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी गई..इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है..मिली जानकारी के अनुसार इस हत्या को मृतका के परिचितों ने ही अंजाम दिया है.इस मामले में ग्रामीणों ने मौके से एक आरोपी को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया है.

निर्मम हत्या की यह वारदात जिला के रजौली थाना क्षेत्र के सिरोडावर पंचायत के रमडीहा गांव की है.मृतका की मां ने बताया कि बीती रात उसकी 17 वर्षीय पुत्री शौच हेतु निकली थी ..काफी देर तक वह वापस नहीं आई ..उसके बाद युवती के चीखने चिल्लाने की आवाज आई जिसके बाद वेलोग दौड़कर खलिहान गई,पर वहां पहुंचने से पहले ही तीन युवकों ने मिलकर उनकी बेटी की गले को रस्सी से दबा कर हत्या कर दी.मृतका के चाचा ने बताया कि आरोपियों ने उनकी बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है और विरोध करने के दौरान रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी गई है.उनलोगों ने मौके से एक आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है जबकि दो अन्य युवक फरार हो गए हैं.

वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है और परिवार के सदस्यों के फर्द बयान के आधार पर छानबीन में जुट गई है.वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक युवति का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था..उसी का फाईदा उठाकर युवक ने युवति को बीती देर रात घर से बाहर बुलाया और खलिहान की तरफ ले जाकर अपने दो साथियों के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की..इस बीच जब युवति ने विरोध किया तो रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी.

तत्काल पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है.गिरफ्तार युवक से पुछताछ में भी पुलिस को काफी जानकारी मिली है.वहीं इस घटना के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल है.


Copy