नवादा की सड़क पर नाची मौत ! : स्टंटबाजी कर रहे थे जिगरी दोस्त, एक चूक ने बनाया शिकार

Edited By:  |
Reported By:
nawada ki sadak par nachi maut, stuntbaji me yuwak ki gyi  jan nawada ki sadak par nachi maut, stuntbaji me yuwak ki gyi  jan

नवादा : बिहार पुलिस के द्वारा ट्रैफिक कानून का पालन इन दिनों काफी काफी सख्ती से कराया जा रहा है। हालांकि इसके बावजूद लोग सड़क पर यातायात कानून का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला सामने आया है बिहार के नवादा से जहां बाइक पर स्टंट कर रहे दो युवक बड़े हादसे का शिकार हो गए।


मामला नवादा के नगर थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां बाइक पर सवार दो युवक सड़क पर कर स्टंटबाजी का प्रदर्शन कर रहे थे तभी एक जरा सी चूक से बड़ा हादसा हो गया और हादसे में एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। स्थानीय लोगों के द्वारा घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक की पहचान रोह थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव के निवासी मनोज यादव के पुत्र दीपक कुमार के रूप में हुई , वही गंभीर रूप से जख्मी युवक की पहचान शहर के प्रसाद विगहा का निवासी हार्दिक बताया जा रहा है।


प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि आपस मे दोनों वाईक सवार युवक NH 20 पर स्टंट करने के दौरान इनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई। दोनों बाइक सवार युवक काफी तेज रफ्तार में थे। घटना नगर थाना के लोहानी विगहा NH20 फोरलेन पर हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और मृतक के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । इधर घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों में चीख पुकार मच गई।



Copy