नालंदा में मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश : भारी मात्रा में अर्धनिर्मित हथियार बरामद, दबोचा गया संचालक

Edited By:  |
Reported By:
nalanda me mini gun factory ka pardafash, sanchalak arest nalanda me mini gun factory ka pardafash, sanchalak arest

नालंदा : खबर है नालंदा से जहां पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश कर दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस की छापेमारी में भारी मात्रा में निर्मित और अर्ध निर्मित हथियार और उपकरण बरामद किया गया है साथी ही मौके से पुलिस ने संचालक को भी दबोच लिया है। अचानक हुई इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया।


मामला नालंदा के चिकसौरा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गॉव का बताया जा रहा है जहां पुलिस ने छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन करते हुए भारी मात्रा में निर्मित और अर्ध निर्मित हथियार और उपकरण के साथ संचालक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है। हिलसा डीएसपी सुमित कुमार ने बताया की हिलसा के पुलिस निरीक्षक प्रमोद कुमार को गुप्त सूचना मिली थी की चिकसौरा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गॉव में मिनीगन फैक्ट्री का संचालन किया जा रहा है।

गुप्त सूचना के आधार पर अंचल निरीक्षक के नेतृत्व में टीम का गठन किया कर छापेमारी की गई जहाँ से 5 निर्मित देसी कट्टा ,एक अर्ध निर्मित देसी कट्टा,24 वैरल ,10 मुट्ठी वट के अलावे हथियार निर्माण करने के उपकरण के साथ फैक्ट्री के संचालक शिशुपाल मिस्त्री को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है।


Copy