नकली नोट के साथ 2 जालसाज अरेस्ट : मधुबनी पुलिस को मिली कामयाबी, पढ़े पूरी खबर

Edited By:  |
Reported By:
nakli note ke sath 2 jalsaj arest nakli note ke sath 2 jalsaj arest

मधुबनी : खबर है मधुबनी से जहां नकली नोट के साथ पुलिस के हत्थे दो जालसाज चढ़ गए। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी के ऊपर मधुबनी और मनीगाछी थाना क्षेत्र में आधा दर्जन अपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीँ बताया जा रहा है कि आरोपियों के बाद से नकली नोट की खेप भी बरामद की गई है।

मामला मधुबनी के सकरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां पुलिस को जानकारी मिली कि सकरी NH 57 पर स्थित पुल के नीचे नकली नोट के साथ दो जालसाज इकठ्ठा हुए हैं। जिसके बाद त्वरित कार्रवाई सकरी SHO अमृत साह के नेतृत्व में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया । दोनो के पास से नकली नोट और असली नोट के बीच में कागज का टुकड़ा लगा बंडल बरामद किया गया ।

वहीं दो मोबाइल एक बाइक भी पुलिस ने जब्त किया । गिरफ्तार किए गए दोनो युवक जालसाजी के घटना को अंजाम देने केलिए इकट्ठा हुए थें । दोनो पर मधुबनी व मनीगाछी थाना क्षेत्र में आधा दर्जन अपराधिक मामले दर्ज हैं । गिरफ्तार जालसाजों की पहचान दरभंगा जिला के मणिगाछी थाना क्षेत्र के सहाबुद्दीन के पुत्र फैजुल्लाह उर्फ सितारे और दूसरा मधुबनी जिला के झंझारपुर थाना क्षेत्र के रहीकांत गांव निवासी मोहम्मद अब्बास के पुत्र नूरे नवी के रूप में की गई है ।


Copy