नाबालिग हत्याकांड का उद्भेदन : पुलिस ने आरोपी नाबालिग आशिक और उसके दोस्त को पकड़ कर भेजा बाल सुधार गृह

Edited By:  |
Reported By:
nabalig hatyakand ka udbhedan nabalig hatyakand ka udbhedan

पाकुड़ : बड़ी खबर पाकुड़ से जहां पाकुड़िया थाना क्षेत्र में पुलिस ने युवती का शव बरामदगी मामले में हत्यारे नाबालिग आशिक और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा जहां से उसे बाल सुधार गृह भेजा गया. एक सप्ताह पूर्व धावाडंगाल डैम के पास से एक नाबालिग युवती का शव मिला था.


नाबालिग हत्याकांड मामले का खुलासा करते हुए एसडीपीओ ने प्रेस वार्ता में कहा कि एसपी द्वारा गठित पांच सदस्यीय टीम ने युवती की मोबाइल का सीडीआर निकाला जिससे स्पष्ट हुआ कि युवती की हत्या की गई है.


टीम ने हत्याकांड के मामले की तफ्तीश करना शुरू की तो मृतिका नाबालिग हत्यारे पुलिस को चकमा देने के मकसद से नाबालिग युवती की मृत शरीर को पेड़ पर लटका दिया ताकि पुलिस के नज़र पर आत्महत्या साबित हो सके. लेकिन आखिर में पुलिस ने सच्चाई तक पहुंच ही गई. सीडीआर जांच में पता चला कि नाबालिग युवती के साथ कुछ नाबालिग लड़कों द्वारा बातचीत किया गया था. उसी के आधार पर पुलिस टीम ने उन सभी लड़कों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक़ युवती का एक आशिक था जिसने उसकी हत्या की है.

बताया गया कि नाबालिग लड़के ने नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म किया और फिर बाद में उसकी हत्या कर पुलिस को चकमा देने के लिए मृत शरीर को गमछा से बांध कर पेड़ पर लटका दिया था.पुलिस ने हत्यारे नाबालिग आशिक और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा जहां से बाल सुधार गृह भेजा गया.

एसपी द्वारा गठित टीम में एसडीपीओ नवनीत हेम्ब्रम,थाना प्रभारी अभिषेक राय,अनुसंधानकर्ता शंभु पंडित,एएसआई अशोक प्रसाद यादव शामिल थे.


Copy