मुजफ्फरपुर में झपटमार का आतंक : पलक झपकते ही ले उड़ा मोबाइल, वीडियो वायरल

Edited By:  |
muzaffarpur me jhapatmar ka aatank muzaffarpur me jhapatmar ka aatank

मुजफ्फरपुर : खबर है मुजफ्फरपुर से जहां इन दिनों मोबाइल झपटमार पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। दरअसल इन दिनों वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे आप देख सकते हैं कैसे पलक झपकते ही बाइक सवार झपटमार सड़क पर चल रहे शख्स का मोबाइल ले उड़ा। युवक शोर मचाते हुए पीछा भी करता है लेकिन तबतक शातिर मौके से फरार हो गया।

मामला मुजफ्फरपुर के टाउन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां पंकज मार्केट के समीप ही एक शख्स से बाइक सवार शातिर मोबाइल झपटकर फरार हो गया। अक्सर भीड़भाड़ होने वाले इस इलाके में ऐसी वारदात पुलिसिंग पर सवालिया निशान लगा रही है। बताया जा रहा है कि कपड़ा दुकान में काम कर घर की ओर जा रहे युवक का मोबाइल झपट कर भाग निकलता है फिर पीछे से लोग दौड़ते हैं तब तक बदमाश भाग निकलता है। इस घटना से आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है कि दिनदहाड़े लोगों के बीच से कैसे मोबाइल झपट लिया।

वहीँ इस घटना का वीडियो मौके पर लगे एक CCTV में कैद हो गया। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। अब देखना है कि पुलिस इस फुटेज की सहायता से उस शातिर के गिरेबान तक पहुंचने में कामयाब हो पाती है भी या नहीं।

चन्दन चौधरी की रिपोर्ट


Copy