मुजफ्फरपुर में दिखा तेज रफ्तार कहर : कार ने बाइक सवार को उड़ाया, हादसे का CCTV फुटेज वायरल

Edited By:  |
muzaffarpur me dikha tej raftaar ka kahar muzaffarpur me dikha tej raftaar ka kahar

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखें को मिला है। जहां एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पर जा रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और घटनास्थल पर ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। वहीँ घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

मामला मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां सुजावलपुर सब्जी मंडी के पास ही एक अनियंत्रित कार ने बाइक सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की सूचना सकरा थाने की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सकरा थाना की पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया। साथ ही शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही पूरे मामले की जांच में जुट गई।

बताया जा रहा है कि मृतक की पहचान सकरा थाना क्षेत्र के दूबहां बुजुर्ग पंचायत के राजापुर गांव के वार्ड नंबर 13 का निवासी हरिहर राय के रूप में हुई है। वहीँ हादसे का CCTV फुटेज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


Copy