मुजफ्फरपुर मे दिखा तेज रफ़्तार का कहर : 3 गाड़ियां आपस में भिड़ी, MLC की गाड़ी ने भी मारी पलटी

Edited By:  |
muzaffarpur me dikha tej raftaar ka kahar muzaffarpur me dikha tej raftaar ka kahar

मुजफ्फरपुर : खबर है मुजफ्फरपुर से जहां पटना - मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार 3 गाड़िया आपस मे टकड़ा कर क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में सीतामढ़ी की MLC रेखा कुमारी की गाड़ी भी दुर्घटना का शिकार हो गई। घटना में MLC समेत करीब 4 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई।

मामला पटना - मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग के तुर्की इलाके का बताया जा रहा है जहां हाईवे पर 3 गाड़ियां आपस में टकरा गई। जानकारी मिल रही है कि सीतामढ़ी MLC रेखा कुमारी पटना की ओर से अपने गाड़ी मे आ रही थी। इसी दौरान तुर्की के समीप दो गाड़िया आपस मे टकरा गई। उसे बचने के चक्कर मे उनकी गाड़ी सड़क पर ही पलट गई। वही, पीछे से आ रही एक अन्य गाड़ी भी टकरा गई। इस घटना में MLC समेत करीब 4 लोग घायल हुए है। स्थानीय लोगों के द्वारा गाड़ी के अंदर से MLC को बाहर निकाला गया। वही, लोगो ने मामले की जानकारी तुर्की ओपी पुलिस को दिया।

वहीँ तुर्की प्रभारी रवि प्रकाश ने बताया की कुछ गाड़िया आपस मे एक ही लेन मे टकरा गई थी। उसे बचाने के चक्कर मे MLC की गाड़ी भी पलट गई। उन्हे सुरक्षित निकाल लिया गया है। हल्की फुलकी चोट आई है। घटना की जाँच की का रही है।

चंदन चौधरी की रिपोर्ट