युवती के इश्क़ में बौराया जवान : पत्नी और बेटे को दी दर्दनाक मौत, अवैध संबंध को लेकर रोज होती थी किचकिच

Edited By:  |
Reported By:
muzaffarpur me army jawan ne patni aur bachchon ko jalakar mar dala, premika se tha awaidh sambandh muzaffarpur me army jawan ne patni aur bachchon ko jalakar mar dala, premika se tha awaidh sambandh

मुजफ्फरपुर : दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है मुजफ्फरपुर से जहां एक युवती के इश्क़ में पागल आर्मी जवान ने अपनी पत्नी समेत दो बच्चों को दर्दनाक मौत देते हुए जीते जी आग के हवाले कर दिया। वहीं वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।


मामला अहियापुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। जानकारी मिल रही है कि एक लड़की के इश्क में पागल एक आर्मी जमाना अपने पत्नी समेत दो बच्चों को जिंदा जला दिया। घटना में महिला समेत उसके दो माह के बटे की दर्दनाक मौत हो गई। वही बेटी गंभीर रूप से घायल है। मृतिका की पहचान हिमांशु मिश्रा की 30 वर्षीय पत्नी सोनल प्रिया के रूप में हुई। वही दो माह के बेटे की पहचान अक्षतम के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया है। घटना के बाद हिमांशु का पूरा परिवार घर छोड़कर फरार है।

बताया जा रहा है कि आरोपी पति आर्मी जवान हिमांशु का एक बैंक एम्पलाई से कुछ महीनों से अवैध संबंध चल रहा था। दोनों शादी करने के लिए भी तैयार थे। इसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच हमेशा अनबन होती थी। आरोपी राजस्थान के जोधपुर में आर्मी जवान के रूप में तैनात है। बताया जा रहा है की हिमांशु उस लड़की से इंगेजमेंट भी कर लिया था और पत्नी को रहते हुए दूसरी शादी करने के लिए तैयार था।

मृतका के परिजनों ने आरोपी पति सास ससुर और हिमांशु की प्रेमिका पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।


Copy