अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी को मारी गोली : बदमाशों का बहादुरी से मुकाबला, फिर खून से लथपथ पहुंचा घर

Edited By:  |
Reported By:
muzaffarpur me apradhiyon ne finance karmi shakhs ko mari goli muzaffarpur me apradhiyon ne finance karmi shakhs ko mari goli

मुजफ्फरपुर : खबर है मुजफ्फरपुर से जहां देर रात घर लौट रहे एक निजी फाइनेंस कंपनी कर्मी को लूट के दौरान अपराधियों ने गोली मार दी। घायल होने के बाद भी शख्स ने बहादुरी से बदमाशों का सामना किया जिसके बाद सभी अपराधी मौके से भाग निकले। इधर शख्स घायल अवस्था में ही कई किलोमीटर दूर बाइक चलकर अपने घर पहुंचा। वहीँ परिजनों ने खून से लथपथ युवक को आनन फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

मामला मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां देर रात को पूर्वी चंपारण के चकिया से काम करके लौट रहे एक निजी फाइनेंस कंपनी का कर्मी को अपराधी ने लूट के दौरान में गोली मार दी। गोली लगने के बाद घायल ने अपनी बाइक को भगाकर अपने घर पहुंचा और फिर परिजन को पूरी बात बताई जिसके बाद परिजनों ने घायल को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां वह इजारत है। घायल युवक की पहचान बोचहा थाना क्षेत्र के चौपाल भगत गांव के निवासी 24 वर्षीय रोहित कुमार के रूप में की गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वहीँ घायल युवक के परिजनो ने बताया की उनका बेटा रोहित कुमार अपना काम पूरा करके घर लौट रहा था तभी अपराधी ने लूट के दौरान गोली मार दी। घायल होने के बाद भी अपराधियों का सामना कर उनका बेटा घर पंहुचा। घर पर उसकी ये हालत देख आनन फानन में उन्होंने अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज जारी है। उन्होंने बताया कि घटना में कोई लूट नहीं हो पाई है। घायल बेटे ने बहादुरी दिखाते हुए अपने घर बाइक लेकर पहुंचा है और अपनी जान बचाई।


Copy