उफनती बागमती में डूबी 5 बच्चियां : मुजफ्फरपुर में मचा हाहाकार, रेस्क्यू में जुटा SDRF

Edited By:  |
Reported By:
muzaffarpur bagmati nadi me doobi 5 bachchiyan, khoj me juta SDRF muzaffarpur bagmati nadi me doobi 5 bachchiyan, khoj me juta SDRF

मुजफ्फरपुर : खबर है मुजफ्फरपुर से जहां सावन की पहली सोमवारी पर पूजा करने गई 5 बच्चियां बागमती नदी में डूब गई। हादसे के बाद इलाके में चीख पुकार मच गई। मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने नदी में डूब रहीं 3 बच्चियों को भारी मशक्कत से बचाने में कामयाब रहे। वहीँ 2 की तलाश अभी भी जारी है।



मामला जिले के कटरा थाना क्षेत्र के धनौर बागमती नदी का है। जहां धनेश्वर नाथ मंदिर में पूजा करने के दौरान यह हादसा हुआ है। घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है और परिजनों के बीच चीख-पुकार मची हुई है। वही घटना के बारे में बताया जा रहा है। धनौर गांव की काजल और नीतू अपनी सहेलियों के बाबा धनेश्वर नाथ मंदिर पर जलाभिषेक करने के लिए गई थी। नाव से पहले उस पार हो गई फिर पूजा अर्चना से पहले स्नान करने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से 5 लोग डूब गए। जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया वहीं 3 को बाहर निकाल लिया गया । और 2 लोगों की तलाश जारी है।

वही घटना की सूचना मिलने के बाद कटरा थाने की पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। SDRF की टीम भी नदी में डूबी बच्चियों की तलाश कर रही है। इधर परिजनों का कहना है कि हमारी 14 साल की बेटी नीतू जिद कर पूजा अर्चना करने के लिए घर से निकली थी।उसके साथ गांव की कई सहेलियां भी गई थी। उस दौरान हादसा हो गया और बागमती नदी के पानी में डूब गई। स्थानीय लोगों की मदद से खोजबीन करवाई जा रही है। लेकिन अभी कहीं से कोई सुराग नहीं मिला है।

वहीं घटना को लेकर परिजन सुनीता देवी का कहना है कि हमारी 16 साल की बेटी काजल सावन की पहली सोमवारी की हुई थी। बाबा धनेश्वर नाथ मंदिर में जलाभिषेक करने के लिए जिद कर घर से चली गई। नाव से उस पार सही सलामत पहुंच गई । पूजा-अर्चना से पहले सभी बागमती नदी में स्नान की स्नान करने के दौरान ही गहरे पानी में चली गई। उस दौरान डूब गई अभी तक कहीं से दोनों बच्चियों का कोई पता नहीं चल पाया है।


Copy