दोस्त ने ही निभाई दुश्मनी : छठ का प्रसाद खाने के बहाने घर से बुलाया और फिर दे दिया बड़ी घटना को अंजाम..

Edited By:  |
Murder of friend from home on the pretext of eating Chhath Prasad Murder of friend from home on the pretext of eating Chhath Prasad

BEGUSARAI:-खबर बेगूसराय से हैं,जहां छठ का प्रसाद खिलाने के नाम पर एक दोस्त ने दूसरी की गोली मार हत्या कर दी है.सूचना के बाद आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर बवाल काटा है.


हत्या की यह वारदात बेगूसराय जिले के लाखो सहायक थाना क्षेत्र के भैरवार गांव की है। मृतक की पहचान लाखो थाना अन्तर्गत भैरवार वार्ड 1 निवासी सुधीर प्रसाद सिंह के 23 वर्षीय पूत्र प्रिंस कुमार के रूप में हुई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ शाहपुर गांव के पास एन एच 31 को जाम कर दिया है। बताया जाता है कि मृतक प्रिंस कुमार नहाए खाए के दिन ही दूसरे प्रदेश से घर लौटा ही था।आज सुबह छठ पूजा करके घाट से घर घर पर बैठकर प्रसाद खा रहा था । तभी गांव के ही बबली और अभय कुमार , प्रिंस कुमार को अपने घर मे प्रसाद खाने के नाम पर बुलाकर ले गया और गोली मारकर हत्या कर दी और फिर शव को घर के पास ही फेंक दिया।

मृतक प्रिंस की बहन ने कहा कहीं दुसरे जगह हत्या कर किसी वाहन से घर पर फेंक अपराधी फरार हो गया।जब वो घर से बाहर निकली तो देखा भाई खून से लथपथ अवस्था में पड़ा हुआ था और उसकी मौत हो चुकी थी। घटना से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही लाखों थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल रहा है। घटना से लोग इतने आक्रोशित थे कि घर से शव को बाइक पर ले जाकर NH 31 को जाम कर दिया है। घटना की सूचना पर पुलिस जमा स्थल पर पहुंची है और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है।

इस संबंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि गांव के ही दो दोस्त प्रिंस कुमार को बुलाकर ले गए और उसकी हत्या का शव को फेंक दिया है ।घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है । परिजनों के द्वारा बताए गए बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Copy