CRIME NEWS : KATIHAR में ससुराल से घर लौट रहे व्यक्ति का MURDER..

Edited By:  |
Reported By:
MURDER for not paying the outstanding money in KATIHAR.. MURDER for not paying the outstanding money in KATIHAR..

KATIHAR:- बकाया पैसे नहीं देने पर तेल छिड़ककर जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामले कटिहार से समाने आया है...इस हत्या के बाद परिवार मे कोहराम मचा हुआ है..वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.


यह घटना कटिहार जिले के बलिया बेलोन थाना क्षेत्र के बघवा गांव के समीप की है.मृतक हाफिज मोहम्मद ग़ालिब की पत्नी पाकीजा खातून ने बताया कि वे बीती देर शाम गंगापुर स्थित ससुराल से घर के लिए निकले थे, लेकिन रात तक घर नहीं पहुंचे. बाद में उन्हें पता चला कि उन्हें किन्हीं के द्वारा मिट्टी तेल छिड़क कर जिंदा जला दिया गया जब तक उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.


मृतक की पत्नी की मानें तो उनके पति दूसरे के पैसे लेकर सूद पर पैसा लगाने का काम करते थे. इसी दौरान सिंघिया गांव निवासी मोहम्मद नावेद से उन्होंने पैसे लिए थे, कुल 80 लाख रुपए का मामला था.. इधर और उनके पति ने किसी को पैसे सूद पर दिए थे लेकिन वह सारे पैसे लेकर भाग गया था. इधर मोहम्मद नावेद के द्वारा बराबर पैसे वापस लौटाने को लेकर धमकी दी जा रही थी. स बीच ससुराल से घर आने के दौरान करीब 6 लोगों ने मिलकर मिट्टी तेल छिड़ककर आग लगा दी। जिसमें उनके पति काफी गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिसे परिजनों के द्वारा सदर अस्पताल लाया गया था जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई थी.


इधर इस घटना के बाद पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है और प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं,वही कटिहार आरक्षी अधीक्षक ने बताया की इस मामले में दो मुख्य नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है .


Copy