मुंगेर में चला हाई वोल्टेज ड्रामा : टीचर से प्यार में मिला धोखा,प्रेमिका ने काटा हाथ

Edited By:  |
Reported By:
munger me chala high voltage drama munger me chala high voltage drama

मुंगेर में एक शादीशुदा टीचर से प्यार में धोखा मिलने पर शिष्या ने काटा अपना हाँथ, घायल शिष्या को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहाँ पर काफी देर चला हाई वोल्टेज ड्रामा, कोतवाली पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला हुआ शांत।

पूरा मामला मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के लल्लूपोखर का है जहां एक गुरु ने गुरु -शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। शादीशुदा टीचर सूरज कुमार ने स्नातक पार्ट-1 कि एक छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और पिछले दो वर्षों से अपनी शिष्या के साथ टाइम पास कर रहा था।

इसी दौरान आज प्रेमी प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी। प्रेमिका ने आक्रोश में आकर अपना हाँथ काट लिया। घटना की जानकारी घरवालों को लगते ही सभी ने आननफानन में घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए। इधर प्रेमिका के हाथ काट लेने की सूचना प्रेमी को मिलते ही फ़ौरन वह भी अस्पताल आ पंहुचा।

फिर क्या था प्रेमिका के परिजनों ने बुरी तरह से टीचर की पिटाई कर दी। सदर अस्पताल परिसर में काफी देर तक हाइ वोल्टेज ड्रामा चलता रहा , स्थिति बिगड़ता देख अस्पताल के सुरक्षा कर्मियों ने बीच बचाव कराना चाहा लेकिन बात नहीं बनीं। तब जाकर उन्होंने इस मामले की जानकारी स्थानीय थाना को दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात को काबू में कर लिया और टीचर को अपने साथ कोतवाली थाना ले गई।


Copy