मुख्यमंत्री का साहेबगंज दौरा कल : आपकी योजना, आपकी सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम के तीसरे चरण का करेंगे शुभारंभ

Edited By:  |
Reported By:
mukhyamantri ka sahebganj daura kal mukhyamantri ka sahebganj daura kal

साहेबगंज : आपकी योजना, आपकी सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम के तीसरे चरण का शुभारंभ होने जा रहा है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन योजना के तीसरे चरण का शुभारंभ शुक्रवार को वीर सिदो-कान्हू की धरती बरहेट प्रखंड के गोपलाडीह से करेंगे.


मुख्यमंत्री इसके पूर्व भोगनाडी स्थित अस्थाई हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर से आएंगे जहां से सड़क मार्ग द्वारा वे पहले भोगनाडीह स्थित सिदो-कान्हू पार्क जाएंगे. सिदो-कान्हू पार्क में शहीदों की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. उसके बाद सीएम सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल गोपलाडीह फुटबॉल मैदान जाएंगे.


सीएम गोपालडीह फुटबॉल मैदान में सरकार की आपकी योजना,आपकी सरकार,आपके द्वार कार्यक्रम के तीसरे चरण के अलावे सरकार की अन्य लोक कल्याणकारी योजनाओं का शुभारंभ करेंगे. यहां उनके करीब 2 घंटे का कार्यक्रम प्रस्तावित है. यहां के कार्यक्रम की समाप्ति के बाद मुख्यमंत्री गोपलाडीह फुटबॉल मैदान पर बने अस्थाई हेलीपैड से हेलीकॉप्टर के माध्यम से पाकुड़ जिला के लिए प्रस्थान कर जाएंगे.

मुख्यमंत्री के आगमन व कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन द्वारा जोर-शोर से तैयारी की जा रही है. कार्यक्रम स्थल पर हजारों लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है और बड़ा सा पंडाल बनाया जा रहा है जो लगभग पूरा हो चुका है. वहीं सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम किया जा रहा है.


Copy