मोतिहारी में संदिग्ध मौत से हड़कंप : अलग-अलग गांवों में 8 ने तोड़ा दम, जांच में जुटी प्रशासनिक टीम

Edited By:  |
Reported By:
motihari me sandigdh maut se hadkamp motihari me sandigdh maut se hadkamp

मोतिहारी : बड़ी खबर सामने आ रही है बिहार के मोतिहारी से जहां संदिग्ध अवस्था में बारी बारी से 8 लोगो कि मौत से सनसनी फ़ैल गई है। इन मौतों को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है। सूचना मिलते ही मौके पर प्रशासनिक टीम पहुंच गई है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। मृतकों के परिजन जहरीली शराब पीने से इनकी मौत होने की बात बता रहे है। तो वहीँ प्रशासन डायरिया से मौत की संभावना बता रहा है ।

मामला मोतिहारी के हरसिद्धि थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां मौत का सिलसिला गुरुवार की रात्रि में शुरू हुई जो शुक्रवार के देर रात चला और मृतकों की संख्या अब 8 तक पहुंच गई। बताया जा रहा है कि सबसे पहले हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठ लोहियार में पिता पुत्र की 4 घंटे के अंतराल पर मौत हो गई।पहले पिता नवल दास की मौत हुई फिर उसके पुत्र परमेंद्र दास की मौत हो गई। दोनों के शव को परिजनों ने आननफानन में जला दिया। जबकि नवल के पतोहु की हालत गंभीर है जिसका इलाज चल रहा है। हालांकि मरने वालो के आंकड़ों में वृद्धि हो सकती है। क्योंकि लगभग सात लोगों की गंभीर स्थिति में विभिन्न जगहों पर इलाज चलने की बात बतायी जा रही है।

वहीँसूचना मिलते ही मठ लोहियार गांव में उत्पाद विभाग,स्वास्थ्य विभाग और पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंचे हैं और पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं।


Copy