जीजा हैं हम तुम्हारे... : दबंगों ने शख्स को किया किडनैप फिर खूब कूटा, सवालों के घेरे में पुलिस

Edited By:  |
motihari me dabangon ne shkhs ko kidnaip kar buri tarah ki pitai video viral motihari me dabangon ne shkhs ko kidnaip kar buri tarah ki pitai video viral

मोतिहारी : खबर है मोतिहारी से जहां दबंगों के हैवानियत का एक वीडियो इन दिनों जिले में काफी वायरल हो रहा है। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ दबंग एक युवक को अपहरण कर गाड़ी से किसी अंजाम जगह ले गए और फिर उसकी जमकर कुटाई कर दी। बताया जा रहा है कि किसी पुरानी रंजिश को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। इस दौरान कुछ दबंग बार बार शख्स से कहते नजर आए कि बोलो हम हैं तुम्हारे...

बताया जा रहा है कि मोतिहारी के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के गोविंदापुर गांव के रहने वाला युवक उज्जवल कुमार जब कल्याणपुर बाजार में समान खरीदने गया था तभी कुछ दबंगों ने उसका अपहरण कर लिया। स्कार्पियो में युवक को लाद कर सभी पिपरा थाना क्षेत्र के मधुडीह गांव पहुंचे। यहां उन्होंने युवक को गाड़ी से बाहर निकाल कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। बात यही तक खत्म नहीं हुई बल्कि युवक को पिट पिट कर हैवानो ने युवक से अपने को जीजा कहलवाता रहा है जो वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है। कई घंटे तक सभी दबंग युवक को बेतहाशा पीटते रहे। इस दौरान किसी ने भी उसे बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई। जब सभी हैवान इस शख्स को पीटते पीटते थक गया तो अंत में युवक का आधा दाढ़ी, मुछ और बाल छील दिया ।

इसी बीच मामले की भनक पीड़ित के परिजनों को लगी तब वे दौड़ते भागते मौके पर पहुंचे तब जाकर दबंगों ने युवक को छोड़ा। जिसके बाद परिजनों ने घायल युवक को मोतिहारीं सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इस तस्वीर को देख कर ऐसा लग रहा है कि अपराधियों के अंदर कानून का खौफ ख़त्म हो चुका है।

वहीँ घायल युवक उज्जवल ने बताया कि वह कल्याणपुर थाना क्षेत्र के गोविंदापुर गांव का निवासी है और कल्याणपुर बाजार से सामान खरीददारी कर अपने घर लौट रहा था तभी पिपरा थान छेत्र के मधुडीह गांव निवासी सी बी सिंह और कन्हैया सिंह के परिवार के युवको ने काले रंग के स्कोर्पियो से उसका पीछा किया और अपहरण कर अपने घर मधुडीह ले गए और उसके साथ जो घटना घटित हुई उसका तस्वीर आपके सामने है । उज्जवल ने इस कांड के पीछे का वजह जो बताया है उसमें कहा कि उससे पहले रंगदारी की मांग की गई थी जिसे नहीं देने का कारण उसका अपहरण कर लिया गया और उसके साथ इस तरह के घटना को अंजाम दिया गया ।

पीड़ित उज्जवल के पिता ने कल्याणपुर थाने में पूरे मामले को लेकर FIR दर्ज करवाया है। उन्होंने आवेदन में 6 लोगों पर आरोप लगाया है। जिसमे पिपरा थाना क्षेत्र के मधुडीह गांव निवासी सी बी सिंह का बेटा सोनू सिंह , कन्हैया सिंह का बेटा रणधीर सिंह , रणवीर सिंह , के अलावे शिवम् सिंह , विकेश कुमार और सी बी सिंह का नाम शामिल है । इधर मामल दर्ज होने के बाद एएसपी ने बताया कि कल्याणपुर थाना में छः लोगो के ऊपर मामला दर्ज कराया गया है जिसमे पुलिस कार्यवाई शुरू कर दी गई है।


Copy