'जान प्यारी है तो लाओ माल' : मोतिहारी में डॉक्टर से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी, जंगलराज की हनक से सहमा परिवार

Edited By:  |
Reported By:
motihari me apradhiyon ne doctar se mangi 2 crore ki rangdari motihari me apradhiyon ne doctar se mangi 2 crore ki rangdari

मोतिहारी : अपराध से जुड़ी एक बड़ी खबर बिहार के मोतिहारीं से सामने आई है जहाँ अपराधियो ने लेवी के तौर पर एक डॉक्टर से 2 करोड़ रूपए कि रंगदारी कि मांग की है। जानकारी मिलते ही डॉक्टर के परिवार में हड़कंप मच गया। आननफानन में डॉक्टर ने नजदीकी थाने को जानकारी दी जिसके बाद पुलिस मामले की जाँच में जुट गई।

मामला मोतिहारी के छतौनी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एक डायग्नोस्टिक के संस्थापक डॉ. संजय कुमार से अपराधियों ने एक खत के माध्यम से एक डॉक्टर से 2 करोड़ रूपए कि रंगदारी कि मांग की है । जिसके बाद डॉ संजय कुमार ने छतौनी थाने में आवेदन दिया है । दरअसल डॉक्टर ने बताया कि बीते 26 मार्च को वह अपने कार्यालय में बैठे थे तभी एक चिट्ठी मिली जिसमे लिखा था कि 2 करोड़ रुपए अपने स्टाफ से भेजवा दो अन्यथा तुम्हारा गेम ओवर कर दिया जाएगा । चिट्टी में ये भी लिखा था कि तुम्हारा बच्चा किस विद्यालय में पढता है और तुम कब कहाँ आते जाते हो इसकी पूरी खबर है ऐसे में अपने तीन स्टाफ के माध्यम से अंजान जगह पर पैसे भेजवा दो अन्यथा टीम अपना काम कर देगा । रंगदारी के पत्र को पढ़ते ही डॉक्टर के होश उड़ गए ।

वही इसके बाद मामलें की जानकारी उन्होंने सबसे पहले थाना को दी और अब डॉक्टर ने मोतिहारी एसपी से मिल मामले की जानकारी दी। जिसके बाद एसपी ने इस मामले में एक विशेष टीम सदर डीएसपी के नेतृत्व में गठित कर दिया है जो मामले कि जाँच बारीकी से कर रहा है । हालांकि इस मामले में किस गैंग का हाथ है या किसी शरारती तत्व का हाथ है , इसका खुलासा तो नहीं हो पाया है ।


Copy